एन ए आई, ब्यूरो।

हरोली उपमंडल के घालूवाल में रविवार को एक के बाद एक हुए दो सड़क हादसों में एक युवती की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए। घालूवाल में सोम भद्रा नदी के किनारे टाटा एस वाहन के पलटने के 2 घंटे के भीतर पिकअप ट्राला और इनोवा कार में आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में पंजाब के जालंधर और ऊना के डंगेहड़ा निवासी कुल 14 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल में पहुंचाया गया।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सड़क पर एकाएक बीच में आए बच्चे को बचाने के चक्कर में पिकअप ट्राला का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसकी टक्कर सामने से आ रही इनोवा की हो गई।

रविवार को एक के बाद एक हुए दो सड़क हादसों से जिला दहल उठा। हरोली उपमंडल के घालूवाल में 2 घंटे के भीतर हुए इन हादसों में एक युवती की जान चली गई और 28 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

दूसरा सड़क हादसा ऊना होशियारपुर रोड पर हुआ। जिसमें जालंधर से इनोवा कार में सवार होकर आ रहे पत्रकारों की टक्कर ऊना की तरफ से जा रहे पिकअप ट्राला से हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे चल रहा एक बच्चा अचानक सड़क के बीच आ गया जिसे बचाने के चक्कर में ट्राला चालक नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही इनोवा से सीधी टक्कर हो गई।

हादसे में इनोवा सवार पत्रकारों के साथ साथ ट्राले में सवार सभी लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने हादसे के फौरन बाद घायलों को गाड़ियों से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसे के दौरान दोनों वाहन एक दूसरे में इस कदर उलझ गए कि सड़क पर दोनों और लंबा जाम लग गया।

 

लोगों ने ट्रैक्टर की मदद से दोनों वाहनों को अलग किया और यातायात को सुचारु किया। मामले की पुष्टि करते हुए एडिशनल एसपी परवीन धीमान ने बताया कि दूसरे सड़क हादसे में भी 14 लोग घायल हुए हैं।

जिनमें से कुछ पंजाब के जालंधर के और कुछ जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव डंगेहड़ा के निवासी हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है और घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *