एन ए आई, ब्यूरो।

 

ऊना, जिला ऊना के गोविंद सागर झील में 22 वर्षीय युवक की डूब कर मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय प्रदीप पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिला के तहत पड़ते कामा गांव के श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल था।

रविवार देर शाम माथा टेकने के बाद जब श्रद्धालुओं का जत्था वापसी कर रहा था तो इसी दौरान गोविंद सागर झील के किनारे बाबा गरीब नाथ के मंदिर में माथा टेकने गए। सभी श्रद्धालु जब गोविंद सागर झील के किनारे गरीब नाथ मंदिर में शीश नवा रहे थे तो प्रदीप कुछ अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए झील में उतर गया।

देखते ही देखते वह पानी में गायब हो गया जिसके बाद पास खड़े लोगों ने फौरन चिल्ला कर मामले की सूचना अन्य श्रद्धालुओं को दी, वहीँ रात होने के चलते युवक को बाहर नहीं निकाला जा सका। अंधेरे में भी स्थानीय गोताखोरों ने काफी प्रयास किए लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। सोमवार को बीबीएमबी के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने झील की गहराई से शव को बाहर निकाल कर पुलिस के सुपुर्द किया।

डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं मृतक प्रदीप कुमार के साथ आए अन्य श्रद्धालुओं से भी घटना के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है।

कुलविंद्र सिंह (डीएसपी ऊना)

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *