एन ए आई ब्यूरो।

अगर आपका स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है तो बस आपको कुछ दिन और इंतजार करना होगा। क्योंकि मई में गूगल की स्मार्टवॉच लॉन्च हो सकती है। टिपस्टर जॉन प्रोसेर के एक नए लीक के अनुसार, गूगल इस साल 26 मई को पिक्सेल वॉच जारी कर सकता है। अब तक गूगल स्मार्टवॉच के कई सारे लीक्स और रेंडर्स सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक कंपनी ने वॉच को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। पहले यह अनुमान लगाया गया था कि गूगल Google IO 2021 में पिक्सेल वॉच की घोषणा करेगा। हालांकि, प्लान के अनुसार चीजें नहीं हुईं। गूगल ने अन्य अफवाह वाले प्रोडक्ट्स की घोषणा की, जिनमें पिक्सेल 6,पिक्सेल 5a शामिल हैं लेकिन पिक्सेल वॉच नहीं थी।

लीक और रेंडर्स के मुताबिक, प्रीमियम वॉच सेगमेंट में पिक्सेल वॉच कंपनी की पेशकश होगी। 3D रेंडरर्स से पता चलता है कि स्मार्टवॉच स्लिम फॉर्म फैक्टर और एक घुमावदार डिस्प्ले में आ सकती है जो मेटल फ्रेम के चारों ओर लपेटती है। डायल के दायीं ओर, एक विशाल क्राउन बटन दिखाया गया था लेकिन रिपोर्ट में बटन की फंक्शनालिटी नहीं बताई गई थी। वॉच के स्पेक्स के बारे में कुछ भी पता नहीं है, लेकिन रेंडरर्स में, कुछ ट्रैकर्स, जिनमें मैप्स इंटीग्रेशन, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्टेप काउंटर शामिल हैं,घड़ी की होम स्क्रीन पर देखे गए थे।

गूगल ने पहले एक सर्वे भेजकर लोगों से उन फीचर्स के बारे में पूछा था जो वे वियर OS पर देखना चाहते हैं। फीचर लिस्ट में SPO2 ऑक्सीजनेशन ट्रैकिंग, स्लीप एपनिया डिटेक्शन, स्लीप एनालिसिस, हार्टबीट अलर्ट, रिकवरी टाइम मॉनिटरिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, मेडिकल डिवाइसेज और जिम इक्विपमेंट की पेयरिंग, रेप डिटेक्शन और कैलोरी ट्रैकिंग जैसी चीजें शामिल थीं। ऊपर लिस्टेड कुछ फीचर्स और ट्रैकर्स पिक्सेल वॉच पर आ सकते हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort