एन ए आई ब्यूरो।

अनुपमा टीवी सीरियल में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को अनुज बताएगा कि उसे मालविका और वनराज की पार्टनरशिप ठीक नहीं लग रही है।अनुपमा अनुज को समझाने की प्रयास करेगी कि वनराज का ध्यान अब सिर्फ और सिर्फ काम पर है।अनुपमा कहेगी कि वनराज एक घटिया इंसान नहीं है।लेकिन अनुज को यह पार्टनरशिप फिर भी कहीं ना कहीं खटक रही है।अनुज कहेगा कि वो उस शख्स पर कैसे भरोसा कर ले जिसने अनुपमा जैसी एक अच्छी धर्मपत्नी को धोखा दिया हो।

काव्या ये बात सुनकर हैरान रह जाएगी कि वनराज मालविका के कहने पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन करेगा।साथ ही वो मालविका को लेकर भी आगाह करेगी।वनराज एक बार फिर काव्या को क्लियर करेगा कि वो लड़कियों के पीछे भागने वाला शख्स नहीं है।उसने काव्या के अलावा किसी और की तरफ देखा भी नहीं और अब उसके पास काव्या के लिए कोई समय नहीं है।अनुपमा अनुज को समझाएगी कि मालविका एक समझदार लड़की है।

वहीं दूसरी तरफ काव्या मालविका के खिलाफ बा को भड़काने की कोशिश करेगी।मालविका अब अपनी जरूरतों के लिए वनराज को चुनेगी और यह जानकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा।ये जानकर भी अनुज हैरान होगा की मालविका और वनराज की पार्टरनशिप के चलते मालविका ने कंपनी अकाउंट में पचास लाख ट्रांसफर किए है।अनुज को ये बात जानकर झटका लगेगा।अनुज के हैरानी से इस पर पूछे जाने से की मालविका ने इतने पैसे कंपनी अकाउंट में क्यों डाले।वनराज अनुज के चेहरे के हावभाव देखकर जान लेगा कि वो उसके बारे में कुछ अच्छा नहीं सोचता। .

 

मालविका को लगेगा कि उसका भाई उस पर भरोसा नहीं करता और वो इस बात पर अनुज से लडने lg जाएंगी।अनुज मालविका को समझाएगा कि उसे उससे कोई दिक्कत नहीं है।इस पर मालविका कहेगी कि उसे वनराज से दिक्कत है और इस बात पर अनुज फंस जाता है।वनराज कहेगा कि वो जानना चाहता है कि अनुज को उससे क्यों दिक्कत है।इस बात पर एक बार फिर अनुपमा बीच में आकर मामले को संभाल लेती है।

 

इसी के बीच कहानी में ट्विस्ट होगा और मालविका वनराज को डांटेगी और कहेगी कि उसने अनुपमा को तलाक क्यों दिया और यह बात सुनकर वनराज थोड़ा परेशान हो जाएगा।वहीं अनुपमा अनुज को सोच संभलकर बोलने की सलाह देगी।आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार उमड़ेगा और साथ ही मालविका पूछेगी कि अनुज ने अब तक अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज क्यों नहीं किया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *