एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, पिछले एक महीने में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला, हमीरपुर, कांगड़ा के नगरोटा और मंडी के कुल्लू से शुरू होकर चारों संसदीय क्षेत्रों का अपना दौरा पूरा कर लिया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि नड्डा हिमाचल के पुत्र हैं और वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। कश्यप ने कहा कि हमारा कार्यक्रम चले बूथ की ओर चले जीत की ओर सफल रहा और जल्द ही हिमाचल की चारों संसदीय क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलन होगा। सम्मेलनों को हमारे राष्ट्रीय नेता संबोधित करेंगे। इन सभी गतिविधियों ने हमारे संगठन को मजबूत किया है।
उन्होंने कहा कि 4 राज्यों गोवा, उत्तरप्रदेश, मणिपुर और उत्तराखंड में हुए चुनाव में बड़ी जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी आए थे।
केंद्र सरकार के 8 साल की पूरे होने के अवसर पर हमारे प्रधानमंत्री हिमाचल आएंगे, आयोजित होने वाला कार्यक्रम शानदार एवं जानदार होगा।
प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं।

पीएम के दौरे पर हिमाचल बीजेपी के कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ेगा। जल्द ही केंद्र मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी हिमाचल का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन और सरकार छह महीने में होने वाले चुनावों तक सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में यात्रा करेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी राज्य सरकार पेपर लीक और खालिस्तान झंडे मुद्दों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है और कांग्रेस उसी पर राजनीति कर रही है। हमने सुरक्षा बलों को बढ़ा कर अपने राज्य की सभी सीमाएं सुरक्षित कर ली हैं और खालिस्तान मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, हमारी सरकार हर स्थिति के प्रति संवेदनशील है।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता सभी एकजुट हैं और हम हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए तैयार हैं। कश्यप ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, हम चुनावी मोड में हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort