एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, भाजपा प्रभारी हिमाचल प्रदेश अविनाश राय खन्ना का देहरा में यूक्रेन से वापिस लौटी छात्रा अनन्या से मिलना हुआ, अविनाश राय खन्ना ने अनन्या के घर जाकर उसे मुलाकात की और उसका हाल चाल जाना।

अनन्या यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गई थी और पहले सेमेस्टर में पड़ रही थी। रशिया और यूक्रेन के बीच युद्ध चलते वो वहां फस गई थी। पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के प्रयासों से आज वो भारत वापिस पहुंची है।

अनन्या ने अविनाश राय खन्ना के बात करते हुए कहा की केंद्र की मोदी सरकार ने उसके जीवन में संकटमोचन का खिताब निभाया है। आज सभी भारतीय नागरिकों के लिए मोदी सरकार ने संकटमोचन का बड़ा काम किया है, जब हम यूक्रेन में फस गए थे तो हम सबको कुछ समझ में नहीं आ रहा था, चारो तरफ भय का वातावरण था। पर इस संकट की घड़ी में भारत सरकार ने मदद करने का हर संभव प्रयास किया है। अनन्या ने दिल की गहराईयों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया।

इस मौके पर अविनाश राय खन्ना ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि सरकार यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों को स्वदेश लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है।

उन्होंने कहा, ऑपरेशन गंगा चलाकर मोदी सरकार यूक्रेन से हजारों भारतीयों को वापस ला रहे हैं। सरकार यूक्रेन में मौजूद भारतीयों को सुरक्षित स्वदेश लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है।
सरकार यूक्रेन से सभी भारतीयों को वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा की सभी सरकार के प्रतिनिधि यूक्रेन से वापिस आए हुए छात्रों से लगातार संपर्क में है और उनके कुशल क्षेम के बारे में चिंता कर रहे है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort