एन ए आई ब्यूरो।

स्टार प्लस के सबसे पसंदीदा धारावाहिक अनुपमा में फिलहाल मालविका की जबरदस्त एंट्री हुई और इस दिनों अनुपमा में मालविका का ट्रैक चल रहा है।अनुज और अनुपमा के लिए मालविका तूफान बन कर आई है।वह अपने कई खतरनाक इरादों को अंजाम भी देगी। जिसकी वजह से अनुज के साथ कई लोगों की जिंदगी पर गहरा असर पड़ेगा।

अनुपमा अब जैसे ही अनुज के साथ अपनी नई जिंदगी के सपने देख रही थी वैसे ही इस टीवी सीरियल में मालविका की जबरदस्त एंट्री हुई और अब अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी मालविका के आने से थम सी गई है। मालविका के आने से ना ही सिर्फ अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी पर फर्क पड़ा है बल्कि वनराज और काव्या के बीच भी फांसले बढ़ते जा रहे हैं।एक और जहां अनुज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ ही रहा था और दूसरी तरफ अनुपमा को भी अनुज के प्यार का एहसास हुआ तभी मालविका की एंट्री हुई। यह कोई इत्तेफाक की बात नहीं है, बल्कि इसके पीछे मालविका के खतरनाक गेम प्लान छिपे हुए हैं। 26 साल बाद अनुज के जीवन में मालविका की एंट्री इसीलिए हुई है क्योंकि वह अब अपना बदला लेना चाहती है। मालविका के खतरनाक इरादे अनुज, अनुपमा, वनराज और काव्या की जिंदगी पर भारी पड़ने वाले हैं।

शो में फिलहाल देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे कि अनुपमा मालविका के दिल में भी अपनी जगह बना लेगी लेकिन इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड्स में पता चलेगा कि मालविका की एंट्री के पीछे कोई और राज छिपा हुआ है।

मालविका भले ही इस टीवी सीरियल में अनुज कपाड़िया की छोटी बहन का किरदार निभा रही है। लेकिन वह यह नहीं चाहती कि अनुज उससे ज्यादा किसी और को अहमियत दे। इसीलिए वह अपने भाई अनुज कपाड़िया पर अनुपमा से भी ज्यादा अपना हक जताने की कोशिश करेगी।

मालविका के पांच इरादों में एक इरादा यह भी है कि वह अब अनुपमा से अपना 26 साल पुराना बदला लेने वाली है। दरअसल वह अनुपमा से इस बात के लिए खफा है कि उसकी वजह से उसके भाई ने अपनी जिंदगी में किसी को भी जगह नहीं दी। इसीलिए वह अब अनुपमा से बदला लेने वाली है।

मालविका इस बात से बिल्कुल भी अनजान नहीं है कि अनुपमा का वनराज के साथ क्या रिश्ता था। इसके साथ अब उसे यह भी पता चल गया है कि वनराज और काव्या के बीच दरार आ गई है। इसीलिए अब वह वनराज को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली है। मालविका की इस हरकत की वजह से वनराज और काव्या की जिंदगी पर बुरा असर पड़ने वाला है।

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि मालविका अब अपने भाई अनुज कपाड़िया के घर से अनुपमा को निकालने की हर संभव कोशिश करेगी। जब अनुपमा अनुज के घर से नहीं जाएगी तब वह अपना बुरा रूप दिखाएगी और अनुपमा को अनुज के घर से बाहर निकालने के लिए हर तरह की कोशिश करेगी।

 

 

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *