एन ए आई ब्यूरो।

टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या की जिंदगी में तूफान आ चुका है। बा और बाबूजी की शादी की सालगिरह पर वनराज ने उसे तलाक के पेपर्स थमा दिए हैं। ऐसे में उसे अब समझ नहीं आ रहा है कि वो करें तो क्या करें? काव्या की जिंदगी में जब-जब कोई मुश्किल की घड़ी आती है और उसकी उंगली अनुपमा की तरफ ही उठती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। काव्या वनराज के आगे गिड़गिड़ाएगी लेकिन इस बार वो रहम खाने के मूड में नहीं होगा। ऐसे में काव्या पहले से भी ज्यादा खूंखार हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा?

आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि काव्या वनराज की बेवफाई का बदला अनुपमा से लेगी। काव्या अच्छी तरह से जानती है कि घरवालों में उसकी जान बसती है। ऐसे में वो शाह परिवार के एक-एक सदस्य को परेशान करने की प्लानिंग करेगी। उसकी इस हरकत से वनराज उससे और भी नफरत करने लगेगा।

सोशल मीडिया पर सीरियल अनुपमा के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुज कपाड़िया अस्पताल के बेड पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं अनुपमा वनराज के सामने बेसुध हालत में खड़ी है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड में आने वाले ट्विस्ट को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

वनराज ने ये ठान लिया है कि वो काव्या के साथ अब एक पल भी नहीं गुजार सकता है। जल्द ही वो अपनी नई दुनिया बसाएगा और जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए खूब मेहनत करेगा। इसी बीच अनुपमा में अनुज कपाड़िया की एक्स गर्लफ्रेंड की भी एंट्री होने वाली है, जिसकी भूमिका एक्ट्रेस अनेरी वजानी निभाएंगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *