एन ए आई ब्यूरो।

शिमला, भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना करते है। ऐसा करना उनकी आदत बन चुकी है, जिसकी भाजपा कड़ी निंदा करती है।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार का अभी एक वर्ष बाकी है और इस वर्ष में भी सरकार जनहित के लिए कार्य करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर केवल घोषणाएं नहीं करते अपितु धरातल पर काम करते है, वह निरंतर जनहित में जनता की मांगों को पूरा कर रहे है शायद कांग्रेस पार्टी के नेताओ से यह सच्चाई पच नहीं रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार शुरू से ही जनहित व प्रदेश हित में काम कर रही है और भाजपा सरकार द्वारा किए गए चुनावी वायदों को लगातार पूरा किया जा रहा है।

कांग्रेस बार बार ओल्ड पेंशन की बात कर रही है पर हम उनसे पूछना चाहते है की यह ओल्ड पेंशन किसने समाप्त की है और न्यू पेंशन स्कीम को किसे लागू किया, यह केवल कांग्रेस की देन है। कांग्रेस झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रही है।

हमारी जयराम सरकार ने पेंशन स्कीम को लेकर एक समिति का गठन किया है और समिति द्वारा जो सुझाव आएंगे उनपर अमल किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सामान्य वर्ग आयोग के गठन से सामान्य वर्ग को आ रही समस्याओं का समाधान किया जाएगा यह आयोग अनुसूचित जाति वर्ग आयोग के तर्ज पर गठित किया गया है , इसके गठन से अनुसूचित जाति वर्ग को कोई परेशानी नहीं आएगी।

भाजपा अनुसूचित जाति वर्ग के हितों की रक्षा करती आई है और करेगी, भाजपा अनुसूचित जाति वर्ग उनके उत्थान के लिए निरंतर काम करेगी। पूर्व में भी केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने लगातार अनुसूचित जाति वर्ग के हितों के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा की पुलिसकर्मियों के पे बैंड को लेकर वर्तमान सरकार सहानुभूतिपूर्वक विचार कर रही है और पुलिसकर्मी सरकार में विश्वास रखें ।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी ने नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे है , भाजपा सरकार ने लगातार प्रदेश हित व जनहित के काम किए है, जो की एक वर्ष और जारी रहेंगे जिसके आधार पर निश्चित है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में दोबारा भाजपा की सरकार हिमाचल प्रदेश में बनेगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *