एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, शिमला नगर निगम के चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में इन चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति तैयार पर विचार विमर्श किया गया।

हर्ष महाजन ने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों से एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरने का आह्वान करते हुए कहा कि सभी वार्डो में बूथ कमेटियों का गठन जल्द पूरा कर लिया जाए।उन्होंने कहा कि अपने अपने वार्डो में मतदाताओं की सूचियों का भी अवलोकन कर एक एक मतदाता से सम्पर्क करने की पूरी कोशिश की जानी चाहिए।

बैठक का संचालन करते हुए सगंठन महामंत्री रजनीश किमटा ने कहा कि यह चुनाव पार्टी के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण है।उन्होंने कहा कि इसे हल्के में न लिया जाए।उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी वार्डो में पार्टी प्रत्याशीयों का चयन कर दिया जाएगा।

बैठक में जिला शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चैधरी,ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा,कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान महेंद्र चौहान, नरेश चौहान, हरीश जनारथा,पूर्व विधायक आदर्श सूद ,धर्मपाल ठाकुर, आंनद कौशल,इंद्रजीत सिंह, सुशांत कपरेट,दवेंद्र चौहान, सोनिया चौहान, अनिता ठाकुर,जैनी प्रेम,बलजीत ठाकुर, जितेंद्र ठाकुर अनिल चौहान मौजूद थे।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *