एन ए आई,ब्यूरो।

ऊना, जिला ऊना मुख्यालय के सर्किट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए  कांग्रेस  ने विजय डोगरा ने कहा कि आज कांग्रेस के कुछ युवा साथी बेहद जल्दबाजी में फैसला लेते हुए दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं को त्याग और बलिदान पर आधारित पार्टी की विचारधारा को समझना चाहिए।

विजय डोगरा ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 60 और 8 के मिशन को कामयाब करते हुए मजबूत सरकार प्रदेश की जनता को देगी। वर्तमान में प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर की अनूठी जुगलबंदी के बीच कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत है।

उन्होंने कहा कि 4 राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद हिमाचल के भाजपा नेता जिस मिशन रिपीट का दावा कर रहे हैं वह उनका केवल मात्र मुंगेरीलाल का सपना है। युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों के आम आदमी पार्टी में जाने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि युवा साथियों ने बेहद जल्दबाजी में यह फैसला ले लिया है।

उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो कांग्रेस में रहते हुए भी कांग्रेस की विचारधारा को आत्मसात नहीं कर पाए। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा त्याग और बलिदान की विचारधारा है। कांग्रेस ने जहां देश को आजादी से पहले संभाला वहीं आजादी के बाद संभालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी त्याग और बलिदान की सबसे बड़ी मिसाल है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort