एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, जिला मुख्यालय के नज़दीक बसाल में आज हिमाचल दिवस के मौके पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस मौके पर प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। बसाल पहुंचे कृषि मंत्री का स्वागत डीसी राघव शर्मा में प्रशासनिक अमले के साथ किया।

 

कार्यक्रम में वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह, चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी, औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे। मुख्य अतिथि ने तिरंगा फहराने के बाद मार्च पास्ट की सलामी ली। वहीं कार्यक्रम में विभिन्न संस्थानों के छात्र-छात्राओं और स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।

कृषि मंत्री ने समारोह स्थल पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया वहीँ परेड का निरीक्षण करने के साथ ही मार्च पास्ट की सलामी भी ली। इस दौरान कृषि मंत्री ने समारोह स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों अवलोकन भी किया। इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सजे कार्यक्रम में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं विभिन्न संस्थानों के छात्र-छात्राओं और स्वयं सहायता समूहों की महिला सदस्यों ने खूब समां बांधा।

उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने उपस्थित जनसमूह को हिमाचल दिवस की बधाई दी, वहीँ उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान सरकार ने प्रदेश के समग्र विकास को तरजीह दी है। हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए लाभकारी योजनाओं का निर्माण करने के साथ-साथ क्रियान्वयन भी किया गया है।

 

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort