एन ए आई, ब्यूरो।

इंदौरा, पुलिस थाना इंदौरा के तहत गांव पनियाला में वीरवार देर रात्रि एक समुदाय के लोग के बीच गोलीबारी की वारदात होने की सूचना मिली है। गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद जैसे ही पुलिस ने आरोपितों की पीछा करना शुरू किया तो आरोपित मौके से फरार होने लगे। वहीं थाना डमटाल के मोहटली रैंप पर फाटक बंद होने के दौरान अपनी गाड़ी वहीं छोड़ कर भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों गांव पनियाला में रहने वाले गुज्जर समुदाय की नाबालिग लड़की को जम्मू का युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। जिस पर लड़की पक्ष वालों ने थाना इंदौरा में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने तहकीकात करते हुए लड़की तक अपनी पकड़ बनाई और उसे सकुशल घर वापस ले आया गया। पुलिस युवक की तलाश कर रही थी, वहीं बीती रात को आरोपी पक्ष के कुछ लोग देर रात्रि गांव पनियाला लड़की के घर आ धमके और तीखी नोकझोंक के बाद उन्होंने लड़की पक्ष के ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी।

इस दौरान किसी तरफ लड़की पक्ष वालों ने अपनी जान बचाते हुए इंदौरा पुलिस को सूचना दी। थाना इंदौरा के प्रभारी कुलदीप शर्मा पुलिस बल के साथ आरोपियों की गाड़ी का पीछा किया और डमटाल के मोहटली रैम्प पर फाटक बंद होने के कारण आरोपियों ने अपनी गाड़ी मोका पर छोड़ दूसरी गाड़ी में बैठ मोका से रफ्फूचक्कर हो गए।

पुलिस ने आरोपितों की ओर से छोड़ी गई गाड़ी को आपने कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस क्षेत्र में सर्च अभियान चलाए हुए हैं। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूरपुर नुरपुर सुरेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए डमटाल के मोहटली रैंप पर आरोपियों द्वारा छोड़ी गई कार जिसको इंदौरा पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *