एन ए आई ब्यूरो।

इंडियन आइडल 12 की रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी मखमली आवाज़ से हर किसी का दिल जीतने वाली अरुणिता सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं।अरुणिता के गानों ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है।इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी। लोगों ने दोनों की बॉन्डिंग को खूब पसंद किया था। शो खत्म होने के बाद भी अरुणिता और पवनदीप ने कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए हैं। कई बार दोनों के अफेयर की बातें भी सामने आई हैं मगर इसे अब तक अफवाह ही माना जाए. अरुणिता ने 4 साल की उम्र से ही शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया था। आइए आज आपको अरुणिता की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं और साथ में यह भी बताएंगे कि उनकी कुल संपत्ति कितनी है।

अरुणिता कांजीलाल के लिए टीवी रियलिटी शो नया नहीं है।छोटे पर्दे पर पहली बार अरुणिता ने ज़ी बांग्ला के टीवी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2013 में भाग लिया और वो वहां की विनर बनीं। शो जीतने के बाद उन्हें पहली बार प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिला और उन्होंने एक बंगाली गाना गाया जिसमें उनके साथ कुमार शानू थे और फिल्म का नाम था अपरिचित।

10 साल की उम्र में ही उन्होंने सफर की शुरुआत कर दी थी।इसके बाद साल 2014 में ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में उन्होंने हिस्सा लिया और टॉप 5 में जगह बनाई। इसके बाद अरुणिता के कदम आगे बढ़ते गए और वो देशभर में मशहूर हो गईं।

इंडियन आइडल 12 से चर्चा में आई अरुणिता अब एक अच्छी लाइफस्टाइल मेंटेन करती हैं।एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार अरुणिता एक गाने के लिए 1 लाख चार्ज करती हैं और एक लाइव शो के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं।कोलकाता में वो एक आलीशान घर में रहती हैं।उनके पास Tata Nano, Tata Nexon जैसी गाड़ियां भी मौजूद हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *