एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, अवैध शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। ताजा घटनाक्रम में बंगाणा उपमंडल के नलवाड़ी चौक पर पुलिस ने एक इनोवा गाड़ी से अवैध शराब की भारी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।

नलबाड़ी चौक पर पुलिस की टीम यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के खिलाफ नाकेबंदी पर मौजूद थी। इसी दौरान एक इनोवा गाड़ी नंबर पीबी 07 बीवाई 6681 नाकेबंदी के करीब पहुंची। पुलिस टीम ने गाड़ी को रोककर दस्तावेज दिखाने को कहा। इसी दौरान पुलिस कर्मचारियों ने गाड़ी पूरी तरह से लोड पाई।

पुलिस कर्मचारियों के पूछने पर चालक ने गाड़ी में लोड किए सामान के बारे में कुछ नहीं बताया जिसके चलते पुलिस कर्मचारियों का संदेह उस पर और गहरा गया। जांच करने पर गाड़ी में करीब 65 पेटियां पाई गई, चेक करने पर इन पेटियों में में शराब से भरी बोतलें बरामद की गई। पुलिस द्वारा गाड़ी चालक का नाम पता पूछने पर ने अपना नाम विजय कुमार उर्फ बंटी निवासी त्यार (खुरवाईं) तहसील बंगाणा जिला ऊना बताया। जांच करने पर गाड़ी के रजिस्ट्रेशन पंजाब के नवांशहर जिला के मूसापुरा गांव निवासी सरवन सिंह के नाम पाया गया।

डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस व्यक्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीँ पुलिस पकड़ी गई शराब के नमूने जांच के लिए लैब में भेजेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह शराब कहीं नकली तो नहीं है।

 

कुलविंद्र सिंह (डीएसपी ऊना)

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *