एन ए आई, ब्यूरो।

कुल्लू, आए दिन हम टूरिस्ट द्वारा किए गए हंगामे की खबर सुनते है, और अब एक ताज़ा मामला पंजाब की टूरिस्ट गाड़ी का है  जिसकी वजह से मनाली की अटल टनल के अंदर 5 कारें हादसे का शिकार हो गई, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल, हुआ यूं कि गुरुवार को विश्व प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग में पंजाब के टूरिस्ट वाहन ने ओवरटेक किया और फिर अचानक ब्रेक लगा दी, इस दौरान एक दम से एक के बाद एक, कुल पांच कारें टकरा गई, 5 कारों को नुकसान पहुंचा है। घटना के बाद टनल के अंदर काफी देर के लिए ट्रैफिक बाधित रहा और मौके पर ट्रैफिक पुलिस की टीम ने यातायात बहाल किया।

जानकारी के अनुसार, पंजाब के संगरूर के नंबर की गाड़ी के ड्राइवर जगदीप सिंह ने तेज रफ्तार से टनल के अंदर ओवरटेक किया, इसके बाद उसने आगे से आ रही कार को देखकर अपनी गाड़ी रोक दी और इस वजह से पीछे से आ रही 5 कारें आपस मे टकरा गई।

गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानी का नुकसान नहीं हुआ है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अटल टनल में हादसा हुआ है। पुलिस ने ड्राइवर जगदीप सिंह के खिलाफ मनाली थाना में 279 आईपीसी, 181 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ड्राइवर को डिटेन किया है, उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस छानबीन कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *