एन ए आई, ब्यूरो।

बिलासपुर, जिले के समोह क्षेत्र में अंकित नामक युवक की हुई निर्मम हत्या के मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है, अंकित के शरीर के अन्य हिस्से भी एक बोरी में में मिले हैं। अब जांच के लिए मंडी से दूसरी बार मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची और गहन जांच शुरू की, इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्‍ध लोगों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को अंकित के शव का निचला हिस्सा मिला था।

जानकारी के अनुसार अंकित के घर से ढाई सौ मीटर दूर उसका सिर और हाथ एक बोरी में मिले। मृतक के पिता ने उसकी टीशर्ट और अन्य कपड़ाें से उसकी पहचान की, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है तथा इस संबंध में कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं। वहीं अंकित के पिता ने अपने ही चचेरे भाइयों व अन्य रिश्तेदारों पर हत्या का शक जाहिर करते हुए शिकायत दी, इसके बाद पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

इसके साथ ही पुलिस पॉलिटेक्निक कॉलेज कलोल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है जिससे ये पता लगाया जा सके कि आखिरी बार अंकित किसके साथ था। उल्लेखनीय है कि अंकित 13 जुलाई को लापता हो गया था. पहले परिजनों ने हर जगह पर उसे तलाशा लेकिन जब उसका कहीं भी पता नहीं चला तो पिता रमेश कुमार ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था।

जानकारी के अनुसार अंकित अपने माता पिता का इकलौता बेटा था, उसकी दो छोटी बहनें भी हैं जिनकी शादी हो चुकी है। वहीं पुलिस अधीक्षक एसआर राणा ने बताया कि आज मृतक अंकित कुमार की खोपड़ी और बाजू एक बोरी में घर के पास ही मिले हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को इस संबंध में कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य हाथ लगे हैं और इसी तरफ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस हत्याकांड में शामिल होंगे उन्हें किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा। वहीं अब पोस्टमार्टम के लिए शव जिला अस्पताल भेज दिया है, जहां से डॉक्टर की ओपिनियन ली जाएगी कि मृतक की मौत कब और कैसे हुई।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *